“द केरला स्टोरी”देख प्रेमी फैजान को भिजवाया जेल, धर्म परिवर्तन का बना रहा था दवाब

मध्यप्रदेश: द केरला स्टोरी फिल्म ने एक हिंदू युवती को ऐसा हौंसला दिया कि उसने अपने मुस्लिम प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. ये युवती यही फिल्म देखकर लौटी थी. उसके बाद वो सीधे थाने गयी और रिपोर्ट दर्ज करा दी. उसने शिकायत में कहा कि उसका मुस्लिम प्रेमी उस पर धर्मांतरण के लिए दबाव बना रहा है. इस्लाम धर्म ना अपनाने पर वो भाई और मां को जाने मारने की धमकी दे रहा है. इंदौर में द केरला स्टोरी फिल्म ने एक हिंदू युवती को धर्म परिवर्तन से रोक दिया. युवती ने मुस्लिम लड़के के खिलाफ खजराना थाने में मामला दर्ज करवा दिया. पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

धर्म परिवर्तन के लिए बनाया दबाव

मामला खजराना थाना इलाके का है. लड़की ने जो शिकायत की उसके मुताबिक यहां की हारुन कॉलोनी में रहने वाले मुस्लिम युवक की दोस्ती उससे हुई थी. जिस दौरान दोस्ती हुई उस समय युवती कोचिंग जाती थी. हिंदू युवती नंदानगर में रहती थी. लेकिन मुस्लिम लड़के से दोस्ती के बाद उसका ब्रेनवाश किया गया और उसको खजराना इलाके में घर दिलवा दिया गया. वो वहां आकर रहने लगी. लड़की की शिकायत के मुताबिक इस दौरान लड़के ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबध बनाए और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के लिए वो मारपीट करने लगा.

मां-भाई की हत्या की धमकी दी

लड़की को धमकी दी गई कि यदि धर्म परिवर्तन नहीं किया तो उसके भाई और मां को मार डालेगा. युवती डर और बदनामी की वजह से चुप रही. इसी बीच द केरला स्टोरी फिल्म आई तो युवती ने फिल्म देखने के लिए लड़के से कहा लेकिन वो राजी नहीं हुआ. बाद में जैसे-तैसे वो फिल्म देखने जाने को राजी हुआ. फिल्म देखने के बाद लड़की में हिम्मत आयी. युवती ने लड़के से कहा ये कहानी तो मुझे मेरी जैसी लग रही है. तुम भी मेरा धर्म बदलवाना चाहते हो. मैं नही बदलूंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *