हापुड़: चंडी मंदिर में युवक ने पढ़ी नमाज ,तनाव को देखते हुए इलाके मे भारी पुलिस बल तैनात

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक अराजक युवक ने माहौल खराब करने की कोशिश की है. युवक ने हापुड़ के कोतवाली इलाके में आने वाले चंडी मंदिर में नमाज पढ़ी. नमाज पढ़ते हुए युवक का वीडियो मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजकर 42 मिनट पर युवक मंदिर में नमाज पढ़ रहा था. जबकि मंदिर के पुजारी पूजा-पाठ में लगे हुए थे. वहां से गुजर रहे श्रद्धालुओं ने अराजक युवक को मंदिर के अंदर नमाज पढ़ते हुए देखा तो उन्होंने इसका विरोध किया, जिसके बाद युवक वहां से चला गया. घटना के बाद से इलाके में तनाव है. हिंदू संगठनों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है.

मंदिर के आसपास पुलिस बल की तैनाती

एहतियातन मंदिर के आसपास पुलिस बल की तैनाती कर दी है. बताया जा रहा है कि मंदिर सालों पुराना है. यहां सैकड़ों भक्त अपनी मनोकामना लेकर माता के दर्शन के लिए आते हैं. हिंदु श्रद्धालुओं में इस मंदिर को लेकर काफी आस्था है. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में उक्त व्यक्ति रिकॉर्ड हुआ है. हालांकि, उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

हिंदू संगठनों ने दी सख्त चेतावनी

हिंदू संगठन के एक कार्यकर्ता ने कहा कि हमने प्रशासन को 24 घंटे समय दिया है। अगले 24 घंटे के अंदर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। वरना फिर उनकी जिम्मेदारी होगी। पूरे शहर में दुकानों को बंद कराया जाएगा। माहौल खराब करने वाले के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *