अयोध्या के संत ने राहुल गांधी को बुलाया अयोध्या बोले, हनुमानगढ़ी का हमारा आश्रम उनका घर चाहे तो यहां आकर रह सकते है

अयोध्या हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत संजय दास ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपने आश्रम में रहने का ऑफर दिया है। संजय दास ने कहा कि हम अयोध्या के संत इस पावन शहर में उनका स्वागत करते हैं। राहुल गांधी अगर हनुमानगढ़ी परिसर में आना और रहना चाहें तो उनका स्वागत है। महंत संजय दास राष्ट्रीय संकट मोचन सेना के अध्यक्ष और अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत ज्ञानदास के उत्तराधिकारी हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हनुमानगढ़ी परिसर में कई आश्रम हैं। राहुल गांधी को हमारे आश्रम में रुकना चाहिए, हमें खुशी होगी। संजय दास के इस बयान को कांग्रेस के समर्थन के रूप में भी देखा जा रहा है। बता दें कि राहुल गांधी को संसद की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के बाद लोकसभा सचिवालय की ओर से उन्हें आवंटित बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया है। इस नोटिस के बाद से कांग्रेस ‘मेरा घर, राहुल गांधी का घर’ मुहिम चला रही है।

कांग्रेस चला रही ‘मेरा घर राहुल गांधी का घर’ की मुहिम

राहुल गांधी को सांसद की सदस्यता से आयोग्य ठहराए जाने के बाद लोकसभा सचिवालय की ओर से उन्हें आवंटित बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया है. इस नोटिस के बाद से कांग्रेस मेरा घर राहुल गांधी का घर मुहिम चला रही है . इसी बीच अब महंत संजय दास ने राहुल गांधी को हनुमान गढ़ी मंदिर में रहने का ऑफर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *