हापुड़: अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ ,3 तस्कर गिरफ्तार, 27 अवैध तमंचे बरामद, अवैध फैक्ट्री चला रहे थे हिस्ट्रीशीटर बदमाश

हापुड़ जनपद में थाना धौलाना पुलिस ने तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने दो हिस्ट्रीशीटर सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। तमंचा फैक्ट्री से पुलिस ने 27 तमंचे, दो पौनिया, एक रिवाल्वर व तमंचे बनाने में प्रयुक्त औजार बरामद किए है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ यूपीएसआईडी क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। मुखबिर को सूचना मिली की एक धर्म कांटे के पास अवैध शस्त्र बनाने का काम किया जाता है। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी अवैध रूप से तैयार किए जा रहे तमंचा फैक्ट्री से तीन बदमाशों को दबोच लिया।

पकड़े गए बदमाश

पकड़े गए बदमाश थाना धौलाना के गांव शेखपुर खिचरा निवासी शहजाद, अफजाल और शहजाद उर्फ मुंडरी है। अफजाल, शहजाद उर्फ मुंडरी हिस्ट्रीशीटर है। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों के अंतर्गत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है।पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि एनसीआर क्षेत्र में गुंडों को हथियार सप्लाई कर कमाई करते थे। पकड़े गए बदमाश एनसीआर के विभिन्न जिलों में तमंचे 6 से 7 हजार रुपए, पौनिया 8 से 10 हजार रुपए तथा रिवाल्वर 15 से 18 हजार रुपए में आन डिमांड बेचते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *